सुधाकर सिंह ने अपनी ही सरकार पर फिर बोला हमला, कहा- सही कह रही BJP...पुल गिरने के सबसे बड़े जिम्मेदार नीतीश

6/7/2023 5:46:35 PM

पटना: बिहार के भागलपुर में गंगा नदी पर बन रहे अगुवानी घाट- सुल्तानगंज पुल गिरने के बाद से आरोप- प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले को लेकर बीजेपी (BJP) नीतीश सरकार के काम पर सवाल उठा रही है। वहीं, पुल गिरने के मामले पर अब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगुवानी घाट पुल गिरने के सबसे बड़े जिम्मेदार नीतीश कुमार हैं।

यह  भी पढ़ेंः- Bhagalpur Bridge Collapse: "कैसे इंजीनियर हैं मुख्यमंत्री जी", Shravan Kumar ने BJP को दिया करारा जवाब
 

सुधाकर सिंह ने बीजेपी के बयान का किया समर्थन
सुधाकर सिंह ने कहा कि जदयू का विधायक अगर पथ निर्माण विभाग के सचिव पर सवाल खड़ा कर रहा हैं तो उन्हें अपने नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी आरोप लगाना चाहिए। इधर, सुधाकर सिंह ने बीजेपी के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का नीतीश कुमार पर आरोप सही है कि नीतीश कुमार तमाम मंत्रालय में काम नहीं होने देते। वह अपने हिसाब से सरकार और मंत्रालय चलाते हैं। मंत्रियों का कोई हस्तक्षेप नहीं होता हैं।  साथ ही उन्होंने कहा कि हालांकि बीजेपी को अंगुली उठाने से पहले अपने बारे में भी सोचना चाहिए।

यह  भी पढ़ेंः- Bihar Bridge Collapse: पप्पू यादव बोले- SP सिंगला कंस्ट्रक्शन के अधिकारियों पर हो FIR, फांसी देने की मांग

"बिहार की जनता यह तय कर ले कि मुख्यमंत्री कौन होगा?"
राजद विधायक ने कहा कि यह पूरी तरह सरकार की विफलता है। इंजीनियरिंग सिस्टम सरकार की पूरी तरह फेल है। पूरी तरह सरकार दोषी है। बिहार में यह पुल दो बार गिरा। इससे पहले भी कई बड़े-बड़े पुल गिरे हैं। सुधाकर सिंह ने साफ तौर पर कहा अब वक्त आ गया है कि बिहार की जनता यह तय कर ले कि मुख्यमंत्री कौन होगा? उन्होंने कहा कि आरजेडी की ओर से यह बात क्लियर है कि तेजस्वी यादव अब मुख्यमंत्री होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static