Bihar Politics...NDA में जल्द तय हो जाएगी सीट शेयरिंग, कहीं कोई असमंजस नहीं: संजय झा

3/17/2024 5:40:02 PM

पटनाः जनता दल यूनाइटेड के राज्यसभा सांसद और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संजय झा ने कहा कि एनडीए गठबंधन में सीट शेयरिंग का मामला जल्दी ही तय कर लिया जाएगा। इसमें कहीं कोई असमंजस नहीं है।

'जल्द तय कर लिया जाएगा NDA में सीट शेयरिंग का मामला'
दरअसल, लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद अभी तक सीट शेयरिंग का मामला तय नहीं हुआ, जिसको लेकर घमासान मचा हुआ है। इस पर संजय झा कहा कि कहीं कोई समस्या नहीं है। गठबंधन के नेता आपस में टच में है और जल्दी इसका खुलासा कर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे और इसकी बेचैनी है। इसी कारण विपक्ष के द्वारा तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं, सीट शेयरिंग पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा(HAM) नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि दिल्ली में बैठकें जारी हैं। आज फाइनल निर्णय हो जाना चाहिए। सोमवार को संयुक्त प्रेस वार्ता होगी, जिसमें प्रत्याशियों और सीटों की घोषणा की जाएगी।

इधर, बिहार सरकार में मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा कि सीट शेयरिंग की औपचारिकता पूरी हो गई है केवल एलान बाकी है। हम समझते हैं कि 24 से 48 घंटे में एलान संभव है। हम एक साथ मिलकर संयुक्त प्रेस वार्त कर सीटों का एलान करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static