'कौन सी फिल्में देख देख कर ये डायलॉग लिखे जा रहे?', PM मोदी के 'मुजरा' वाले बयान पर भड़के राजद नेता मनोज झा

5/26/2024 1:17:02 PM

पटना: राजद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की 'मुजरा' टिप्पणी पर उनकी आलोचना की है। राजद नेता मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि मैं पहले प्रधानमंत्री से असहमत होता था... अब मुझे प्रधानमंत्री की चिंता हो रही है।

"कौन सी फिल्में देख देख कर ये डायलॉग लिखे जा रहे"
मनोज झा ने कहा कि वे मेरे देश के प्रधानमंत्री हैं, दुनिया में क्या सोचा जा रहा होगा कि मेरे देश के प्रधानमंत्री की राजनीतिक जुबान कैसी है... कौन सी फिल्में देख देख कर ये डायलॉग लिखे जा रहे हैं?... अगर कोई ये कहने लगे कि मैं दैव्य रास्ते से आया हूं, मेरा जन्म बायोलॉजिकल तरीके से नहीं हुआ है, अगर हम और आप ये बात कहें तो लोग कहेंगे कि इसे डॉक्टर के पास ले चलो। इधर, पीएम मोदी के बयान पर पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा कि गांव में महिलाएं कह रही हैं कि बहुत ज्यादा बिजली बिल आ रहा है, INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम लोग 200 यूनिट बिजली फ्री देने जा रहे हैं। PM मोदी को कुछ भी भाषण देने दीजिए, आज भी बिहार में लालटेन युग ही है।

मुस्लिम वोट बैंक के लिए 'मुजरा' कर रहा इंडिया गठबंधन: मोदी
बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार के पाटलिपुत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि है। मोदी के लिए बाबा साहब अंबेडकर की भावना सर्वोपरि है। INDI गठबंधन को अपने वोटबैंक की गुलामी करनी है तो करें। उनको वहां जाकर मुजरा करना है तो भी करें। मैं SC, ST OBC के आरक्षण के साथ डटकर खड़ा हूं, खड़ा रहूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि LED के बल्ब का जमाना चल रहा है और बिहार एक लालटेन लेकर घूम रहे हैं। ये ऐसा लालटेन है जो सिर्फ एक ही घर में रौशनी कर रहा है। बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static