बदायूं हत्याकांड पर सियासत, सपा के आरोप पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- योगी सरकार ने कभी किसी के साथ नहीं किया भेदभाव

3/20/2024 2:04:14 PM

बेगूसराय:  उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 2 बच्चों की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी साजिद की एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इस पर समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ कर चुनाव में फायदा लेने का आरोप लगाया है। वहीं, इस मुद्दे पर बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बड़ा बयान दिया है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि देखिए सपा अपने गिरते घटते जनाधार को लेकर ऐसी बातें कर रही हैं। योगी आदित्यनाथ की सरकार ने हिंदू हो या मुसलमान हो, जिसने भी कानून को अपने हाथ में लेने की कोशिश की है, उसको बख्शा नहीं है। साजिद ने भी कानून को अपने हाथ में लेकर जिस ढंग से निर्मम हत्या की थी और फिर पुलिस के ऊपर भी उसने अटैक किया था, इसलिए एनकाउंटर में उसकी मृत्यु हुई है। योगी आदित्यनाथ की सरकार में जितनी तरजीह हिंदुओं को मिली, उतनी ही मुसलमान को भी मिली है। बदायूं मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

क्या है बदायूं हत्याकांड?
बता दें कि उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला मुख्यालय के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम मामूली विवाद में दो सगे भाइयों की उस्तरे से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई जबकि हमले में तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। इस बीच पुलिस ने घटना के आरोपी को एक मुठभेड़ में मार गिराया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम नाई की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर उस्तरे से हमला किया जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static