​राहुल के अग्निवीर योजना समाप्त करने के बयान पर गिरिराज का पलटवार, कहा- ये मुंगेरीलाल के हसीन सपनों के बराबर

4/14/2024 1:33:43 PM

बेगूसराय: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अग्निवीर योजना समाप्त करने वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ये मुंगेरीलाल के हसीन सपनों के बराबर है। उनको जनता मौका ही नहीं देगी। अग्निवीर योजना आज युवाओं के लिए रोजगार का एक विशेष अवसर है।

'राम मंदिर तो बन गया, अब हम विकास और विरासत को मजबूत करेंगे'
बीजेपी संकल्प पत्र पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि राम मंदिर तो बन गया है, अब हम विकास और विरासत को मजबूत करेंगे और विकसित करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक तरफ जहां महिलाओं को विभिन्न रूपों में विकसित किया है। वहीं अग्निवीर जैसी योजनाओं को लाकर युवाओं को भी आत्मनिर्भर बनाया है। बता दें कि भाजपा ने रविवार को प्रधानमंत्री मोदी, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रक्षा मंत्री राजनाथ की उपस्थिति में अपना चुनावी घोषणापत्र- 'संकल्प पत्र' जारी किया। भाजपा ने संकल्प पत्र में युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों पर ध्यान केंद्रित किया है।

पीएम मोदी ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी होने के बाद कहा कि भाजपा ने ‘मेनिफेस्टो' की सुचिता को फिर स्थापित किया है। ये संकल्प पत्र विकसित भारत के चार मजबूत स्तंभ - युवा शक्ति, नारी शक्ति, गरीब और किसान, इन सभी को सशक्त करता है। हमारा ‘फोकस' सम्मान पूर्वक और गुणवत्तापूर्ण जीवन पर और निवेश से नौकरी पर है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पार्टी का संकल्प पत्र बाबा साहेब आंबेडकर की जयंती के दिन जारी किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static