"ओवैसी के अंदर जो जिन्न बैठा हुआ हैं, वह देश के लिए खतरा", गिरिराज सिंह का AIMIM प्रमुख पर हमला

4/27/2024 12:24:46 PM

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने एक बार फिर एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ओवैसी से मैं प्रार्थना करता हूं कि झूठी नौटंकी बंद करें और उनमें हिम्मत है तो यह कहें कि भारत में कितने घुसपैठ किए हैं और उनका देश निकासी होना चाहिए कि नहीं होना चाहिए।

'ओवैसी के अंदर जो जिन्न बैठा हुआ है, वह देश के लिए खतरा'
गिरिराज सिंह ने कहा कि चाहे रोहिंग्या हो या बांग्लादेशी हो इस पर ओवैसी की जुबान क्यों बंद हो जाती है। ओवैसी के अंदर जो जिन्न बैठा हुआ है, वह जिन्न देश के लिए खतरा है। वहीं, द्वितीय चरण में हुए मतदान पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंने पहले भी कहा और अब भी कह रहा हूं बिहार में 40 की 40 सीट पर एनडीए के उम्मीदवार हैं। राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी जैसे नेता कांग्रेस पार्टी में है। जिन्हें खुद ही समझ नहीं आता कि वे क्या बोल रहे हैं तो लोग उसे क्या समझेंगे। कांग्रेस पार्टी एक तरह से नेता विहीन पार्टी है।

वहीं, तेजस्वी यादव के बयान "या तो इंडिया गठबंधन को वोट दो या फिर एनडीए को ही वोट दे दें" पर गिरिराज ने एक बार फिर तंज करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में जाकर कह दिया कि पूर्णिया में इंडिया गठबंधन को वोट नहीं दें तो एनडीए को वोट दे दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static