'PoK भारत का है और रहेगा, हम इसे वापस लेंगे...', बेतिया में बोले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

5/19/2024 5:23:27 PM

बेतिया: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार के बेतिया  में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि PoK हमारा है या नहीं? कांग्रेस पार्टी के नेता मणिशंकर अय्यर और लालू यादव के साथी फारुक अब्दुल्ला कहते हैं पाकिस्तान के पास परमाणु बम है PoK की बात मत करो।

'पीएम ने 4 चरणों में 270 पार कर लिया'
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि हम भाजपा के कार्यकर्ता परमाणु बम से नहीं डरते हैं, यह मोदी की गारंटी है PoK भारत का है और रहेगा और इसे हम लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और 5वां चरण कल है। पीएम ने 4 चरणों में 270 पार कर लिया है। लालू की पार्टी को 4 नहीं मिल रहे हैं और राहुल बाबा को 40 भी नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव कहते हैं कि मुसलमानों को शत प्रतिशत आरक्षण देना चाहिए। लालू जी, किसका आरक्षण काट कर दोगे? दलितों का, आदिवासियों का या पिछड़ा समाज का, स्पष्ट करो।

'इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ होने वाला'
अमित शाह ने कहा कि तेजस्वी यादव और राहुल बाबा का वोट बैंक आप नहीं हो, बल्कि वो घुसपैठिए हैं, जिसके डर से ये लोग राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए। इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ होने वाला है। ये लोग झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static