Bihar Politics: प्रशांत किशोर की जन सुराज पर भड़के पप्पू यादव, पूछा- बाढ़ के दिनों में आप कहां थे?

Saturday, Oct 19, 2024-01:50 PM (IST)

पटनाः निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने जन सुराज पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) पर जोरदर हमला बोला है। उन्होंने पूछा बाढ़ में आप कहां थे? बाढ़ के दिन पार्टी बना रहे थे और गांधी जयंती के दिन कह रहे थे कि शराब शुरू करेंगे। शर्म से मर नहीं गए। 

निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा, "... जितने लुटेरे IAS, IPS हैं उनको कोर टीम बोल रहे हैं। बहुत से लोगों को सामाजिक ज्ञान नहीं है। ये समझते हैं कि सब कुछ पैसे पर होता है... बिहार के बारे में इनको कुछ पता नहीं है... रिटायर्ड लोगों को बैठा कर ये कह रहे हैं कि मैं क्रांति करूंगा। क्रांति करना है तो भ्रष्टाचार रोक कर देखें। आधार कार्ड में नंबर बदलने के लिए 400 रुपए लगते हैं इसे बदल कर दिखाए... बाढ़ में आप कहां थे? बाढ़ के दिन पार्टी बना रहे थे और गांधी जयंती के दिन कह रहे थे कि शराब शुरू करेंगे। शर्म से मर नहीं गए। पहले जहरीली शराब रोको और 51 आदमी को पैसे देकर आओ... अरबों रुपए की यात्रा करते हैं और इनके पास पैसा नहीं है।"

बता दें कि प्रशांत किशोर ने इस वर्ष 02 अक्टूबर को ‘जन सुराज' की शुरुआत करते हुए घोषणा की थी। उनकी पार्टी ने बीते बुधवार को बिहार की तरारी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए पूर्व उप सेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल एस के सिंह को उम्मीदवार बनाकर चुनावी राजनीति में अपना पहला कदम रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static