"जेल में विशेष दर्जे की चिंता करे विपक्ष", JDU नेता नीरज कुमार ने कहा- विशेष सहायता, विशेष पैकेज हमारी चिंता

Thursday, Jun 06, 2024-04:44 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है, इसमें जेडीयू की भूमिका खास होगी। ऐसे में देश के सियासी हालत को लेकर बयानबाजी का दौर भी लगातार जारी है। इसी बीच जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को बिहार की जनता ने बेड रेस्ट पर भेज दिया है।

नीरज कुमार ने कहा कि विपक्षी पार्टियों को बिहार में लंबे अरसे तक शासन और सत्ता में रहने का मौका मिला है। लेकिन उन्हें बिहार के विकास की चिंता नहीं रही। संपत्ति सृजन की चिंता रही। परिवार के लोगों को राजनीति में समायोजन की चिंता रही। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की चिंता बिहार के विकास को लेकर रही। विकास दर हमारा लगातार कायम है। विशेज दर्जा, विशेष पैकेज, विशेष सहायता इन सब पर हमारा विशेष नजर है। 

"विशेष सहायता, विशेष पैकेज हमारी चिंता का विषय"
वहीं तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार किंग मेकर बना है इसलिए नीतीश कुमार को बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाना चाहिए। इस पर जदयू नेता ने कहा कि अगर आपको चिंता करना है तो जेल में विशेष दर्जा मिले इसकी चिंता करिए। विपक्ष को बिहार की जनता ने बेड रेस्ट पर भेज दिया है। तो आप राजनीतिक बेड रेस्ट पर रहिए। विशेष दर्जा, विशेष सहायता, विशेष पैकेज यह सब हमारी चिंता का विषय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static