तेजस्वी की आभार यात्रा पर नित्यानंद राय का हमला, कहा- इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, इनको जनता जान चुकी है

Tuesday, Sep 03, 2024-12:38 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव की आभार यात्रा पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि इससे क्या फर्क पड़ने वाला है। इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। यह लोग लूट खसोट भ्रष्टाचार करने वाले लोग हैं। इनको जनता जान चुकी है।

नित्यानंद राय ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के लोगों ने जिस तरीके से बिहार में तांडव मचाया है। उसे लोगों ने याद करके रखा है उनके यात्रा का कोई मतलब नहीं है। तेजस्वी यादव के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा के लोग चिटपुटिया नेता हैं। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह लोग हैं चिटपुटिया नेता, जो बोलते हैं। 12 सांसद की पार्टी है इनकी। इनके चार सांसद जीत गए तो यह लोग चिटपुटिया हैं और आने वाले दिनों में 2025 में इनका सूपड़ा साफ होने वाला है।

मुंबई में हुई मोब लिंचिंग की घटना पर नित्यानंद ने कहा कि घटना क्या है यह हमें जानकारी नहीं है लेकिन इसको लेकर के कड़ा कानून बना हुआ है और हर घटना को मोब लिंचिंग नहीं कहा जा सकता। भाजपा नेता नारायण के विधायक बेटा के द्वारा मुसलमान को खुलेआम धमकी पर उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर इस तरह के बयान से कहीं ना कहीं एकता अखंडता को नुकसान पहुंचता है बीजेपी कभी भी तुष्टिकरण की नीति पर नहीं चलती।

वहीं पूरे देश में जातिगत गणना कराए जाने पर उन्होंने कहा कि जब मंडल कमीशन को लेकर लोकसभा में बाहर चल रही थी तो राजीव गांधी पिछड़ा अति पिछड़ा को को लेकर उन्होंने क्या-क्या नहीं कहा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static