नित्यानंद राय ने मंत्री संतोष सुमन से की मुलाकात, 30 मिनट तक चली मीटिंग, कहा- एनडीए में ऑल इज वेल

3/9/2024 3:54:11 PM

पटनाः बिहार में एनडीए  (NDA) गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। चर्चा चल रही है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) और राष्ट्रीय लोक मोर्चा (आरएलएम) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से नाराज चल रहे है। वहीं, इसी बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने शनिवार को हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री संतोष कुमार सुमन से उनके आवास जाकर मुलाक़ात की।

बता दें कि इस दौरान दोनों नेताओं की करीब आधे घंटे तक मुलाकात चली। मुलाकात करने के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान संतोष सुमन ने कहा कि हम लोगों की मुलाकात होती रहती हैं। हमलोग एनडीए के साथी हैं। कहीं कोई दिक्कत नहीं है, हम लोग एक साथ हैं। बातचीत के बाद नित्यानंद राय ने कहा कि हम सब एनडीए में एकजुटता के साथ है। एनडीए में सबकुछ ऑल इज वेल है। कही कोई नाराजगी की बात नहीं है, सब ठीक है।

सीट शेयरिंग पर नित्यानंद ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व जल्द ही सीट शेयरिंग पर फैसला लेगा। बताया जा रहा है मांझी से सीट बंटवारे को लेकर एनडीए के नेताओं की नाराजगी दूर करने के लिए हीं भाजपा आलाकमान ने नित्यानंद राय को उनके पास भेजा है। इससे पहले शुक्रवार को संजय जायसवाल भी उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात करने पहुंचे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static