Bihar: 26 नवंबर को बापू सभागार में संविधान दिवस मनाएगी JDU, अगले साल अप्रैल में होगा ''दलित महाकुंभ'' का आयोजन

Thursday, Oct 10, 2024-06:03 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): जनता दल युनाइटेड (जदयू) इस वर्ष संविधान दिवस के अवसर पर 26 नवंबर को पटना के बापू सभागार में भीम संसद का आयोजन करेगी। बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री अशोक चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले साल 26 नवंबर को हमने भीम संसद का आयोजन किया था। इस वर्ष भी 26 नवंबर को हम बापू सभागार में भीम संसद का आयोजन करेंगे और धूम-धाम से संविधान दिवस मनाएंगे।

अशोक चौधरी ने बताया कि हम दलितों के लिए दलित महाकुंभ 14 अप्रैल 2025 को करेंगे। बाबा साहिब भीम राव अंबेडकर को याद करते हुए दलित महाकुंभ करेंगे। हम लोग भीम संसद को इस बार भी धूम-धाम से मनाएंगे। इस कार्यक्रम में खुद सीएम नीतीश भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने जिस तरीके से बिहार को आगे बढ़ाया है वो देखने लायक है। 

"नीतीश का काम बोलता है और तेजस्वी का ट्वीट"
वहीं अशोक चौधरी ने कहा की आरोप तो हर लोग लगाते है कई तरीके से, लेकिन कौन से विपक्ष संविधान दिवस मनाते है बताएं जरा। उन्होंने कहा कि दलितों के साथ हमेशा छुआ-छूत हुआ है दलित को कितना अपमानित किया गया है वो दुनिया जानती है। वहीं तेजस्वी यादव पर अशोक चौधरी ने कहा कि वो ट्वीट के राजा है कभी दिल्ली मुंबई तो कभी कोलकाता घूमते रहते हैं। नीतीश कुमार का काम बोलता है और तेजस्वी यादव का ट्वीट। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static