'हमारे रहते दंगा-फसाद कैसे करा देगा?', लालू यादव बोले- गिरिराज सिंह को इस तरह की बातें करने की आदत

Wednesday, Oct 23, 2024-05:36 PM (IST)

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) की 'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' पर आरजेडी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को इस तरह की बातें करने की आदत है। यहां हिंदू-मुस्लिम सब होंगे। वह हमारे रहते यहां दंगा कैसे करा सकते हैं?

'माहौल खराब कर रहे हैं गिरिराज सिंह'
लालू यादव ने कहा कि इस देश में हिंदू, मुस्लिम, सभी मिलकर रहेंगे। ऐसे बयान देश में नफरत फैलाने का काम करते हैं और हमें मिलजुल कर रहना चाहिए। लालू यादव ने गिरिराज सिंह की यात्रा को समाज में सांप्रदायिकता फैलाने का प्रयास बताया और जोर दिया कि भारत की ताकत उसकी विविधता और एकता में है। आरजेडी प्रमुख ने आगे कहा कि गिरिराज सिंह के राज में और नीतीश कुमार के राज में कोई अंतर नहीं है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को विवादास्पद टिप्पणी करते हुए लोगों से अपने घरों में "भाले, तलवार और त्रिशूल" का रखने का आह्वान किया, जिसका इस्तेमाल देवताओं की पूजा के साथ-साथ "आत्मरक्षा" के लिए भी किया जा सके। सिंह ने यह टिप्पणी अपनी "हिंदू स्वाभिमान यात्रा" के दौरान बिहार के एकमात्र मुस्लिम बहुल जिले किशनगंज में की। उन्होंने दावा किया कि हिंदू समुदाय "खतरे" में है और उन्हें "संगठित" करने की आवश्यकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static