"कुर्ते की जेब से कोई टिकट ले गया", भागलपुर से टिकट नहीं मिलने पर बोले गोपाल मंडल- जिसके मुंह में बोली नहीं थी, उसको....

3/24/2024 5:52:29 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने एक बार फिर नया बयान दिया है। भागलपुर से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि लोकसभा टिकट नहीं मिला, लेकिन जिनको भी मिला हैं, उनका प्रचार करेंगे।

"टिकट पॉकेट में रखें थे, लेकिन वह निकल गया"
गोपाल मंडल ने कहा कि शायद अब हम अच्छे नहीं लगे...हो सकता है कुछ और पोस्ट मुख्यमंत्री जी हमको दें। उन्होंने कहा कि टिकट पॉकेट में रखें थे, लेकिन वह निकल गया। कुर्ता कोई चोरी कर लिया, जिसके मुंह में बोली नहीं था, उसको टिकट दे दिया...हम बोलने वाला आदमी है नीतीश कुमार को लगा होगा कि हम इसको टिकट दे देंगे तो एक विधायक मेरा घट जाएगा, इसलिए हमको टिकट नहीं दिए। वहीं, राजद में जाने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा राजद में कौन जाएगा? हम पार्टी के फाउंडर मेंबर है, पार्टी में रहेंगे। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता वाली जद (यू) (जनता दल-यूनाइटेड) ने गठबंधन के तहत अपने खाते में आईं राज्य की सभी 16 लोकसभा सीट के लिए रविवार को उम्मीदवारों की घोषणा की, जिसमें दो मौजूदा सांसदों का टिकट काट दिया गया है जबकि दल बदलकर आए दो नेताओं को उम्मीदवार बनाया गया है।

सीतामढ़ी से मौजूदा सांसद का टिकट काटकर विधान परिषद के अध्यक्ष देवेश चंद्र ठाकुर को उम्मीदवार बनाया गया है। जबकि सीवान सीट पर विजय लक्ष्मी कुशवाहा को टिकट मिला है, जो एक दिन पहले अपने पति रमेश सिंह कुशवाहा के साथ जद(यू) में शामिल हुई थीं। कुशवाहा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोक मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष थे। इसके अलावा इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) छोड़कर जद (यू) में शामिल हुईं लवली आनंद को शिवहर से टिकट दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static