पटना एयरपोर्ट के रनवे पर सांप और नेवलों के बीच हुई भीषण लड़ाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Monday, Aug 12, 2024-05:50 PM (IST)

पटनाः सांप और नेवले एक दूसरे के जानी दुश्मन होते हैं। अगर इन दोनों का सामना हो गया तो लड़ाई पक्की है। इन दोनों की कभी आपस में नहीं बनती। इन दिनों सांप और नेवले की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है तो पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रनवे का है। इस वीडियो को देख हर कोई चकित है। 

तीन नेवलों ने सांप पर किया हमला 
दरअसल, पटना हवाई अड्डे के रनवे पर एक सांप और तीन नेवलों के बीच भीषण लड़ाई हुई। रविवार को साझा किए गए वीडियो की प्रामाणिकता की तत्काल पुष्टि नहीं हो सकी है, क्योंकि पटना हवाई अड्डे का कोई भी अधिकारी मामले में प्रतिक्रिया देने के लिए उपलब्ध नहीं था। वीडियो में तीन नेवले रनवे पर खाली जगह पर एक सांप के करीब जाते और उस पर हमला करते नजर आ रहे हैं। 


लोगों ने दी अनोखी प्रतिक्रिया
वीडियो की शुरुआत में दिखाई देता है कि केवल एक नेवले और सांप के बीच लड़ाई हो रही है... लेकिन बाद में दो और नेवले वहां पहुंच जाते हैं और सांप पर वार करने लगते हैं। सांप भी अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन नेवले उस पर लगातार हमला करते रहते हैं। हालांकि, लड़ाई के बाद क्या होता है, यह वीडियो में नहीं दिखाया गया है। वहीं इस वीडियो पर लोगों कई अनोखी प्रतिक्रिया भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है भागलपुर और मुजफ्फरपुर वाले हैं जो एयरपोर्ट के लिए लड़ रहे हैं। दरभंगा और पटना वाले पीछे सपोर्ट करने आ रहे हैं”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static