​ED Raids: झंझारपुर के पूर्व विधायक गुलाब यादव के घर पर ED की छापेमारी, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ा एक्शन

Tuesday, Jul 16, 2024-11:50 AM (IST)

मधुबनी: ​बिहार में झंझारपुर विधानसभा के पूर्व विधायक गुलाब यादव के गंगापुर स्थित पैतृक आवास पर ईडी की छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गुलाब यादव के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है।

PunjabKesari

सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि झंझारपुर के पूर्व विधायक गुलाब यादव के गंगापुर स्थित आवास पर सुबह पांच बजे ईडी की टीम पहुंची। केंद्रीय पुलिस बल टीम ने उनके आवास को चारो ओर से घेर लिया और मुख्य द्वार को बंद कर दिया। ईडी के छापे की जानकारी मिलते ही आवास के बाहर स्थानीय लोग जुटने लगे। स्थानीय प्रशासन को भी इस संबंध में कोई जानकारी नही थी। पैतृक आवास के अंदर किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि गुलाब यादव पूर्व में विधायक रहे हैं। साथ ही वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सिंबल पर और 2024 में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सिंबल पर चुनाव लड़ चुके हैं। राजद से उन्हें निष्कासित कर दिया गया है। बता दें कि पूर्व विधायक गुलाब यादव की पत्नी अंबिका गुलाब यादव स्थानीय निकाय क्षेत्र से एमएलसी हैं। उनकी पुत्री बिंदु गुलाब यादव जिला परिषद अध्यक्ष हैं। फिलहाल सभी लोग पटना में मौजूद है। यहां गंगापुर स्थित पैतृक आवास में कोई नहीं है। यहां दो तीन केयर टेकर मौजूद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static