Muzaffarpur Crime News: मां के साथ बर्थडे पार्टी में गई 3 साल की बच्ची का सूटकेस में बंद मिला शव, महिला लापता

Sunday, Aug 25, 2024-11:57 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सूटकेस में बंद एक 3 साल की बच्ची का शव मिला। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची अपनी मां के साथ बर्थडे पार्टी में गई हुई थी।

लाल रंग के सूट केस में बंद था बच्ची का शव
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के निराला निकेतन मार्ग के समीप का है। मृत बच्ची की पहचान मनोज कुमार की तीन वर्षीय बेटी मिस्टी के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि मिस्टी शुक्रवार को अपनी मां काजल के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए निकली थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी, जिसके बाद दोनों की खोजबीन की गई, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। शनिवार को स्थानीय लोगों ने बच्ची का शव उसके घर पीछे एक झाड़ी में देखा, जो लाल रंग के सूट केस में बंद था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari
 

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, घटना की सूचना पर बच्ची के पिता भी मौके पर पहुंचे। बच्ची के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। शव मिलने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया शव को देखने के बाद पुलिस को यह प्रतीत हो रहा है कि बच्ची की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। उसकी गर्दन और पेट पर भी जख्म के गहरे निशान हैं। बच्ची की मां काजल अभी तक लापता है। उसके मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static