CM हेमंत ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- कोरोना टीका के कारण उत्पाद सिपाही दौड़ के दौरान हुई अभ्यर्थियों की मौत

Wednesday, Sep 04, 2024-06:27 PM (IST)

रांची: आज यानी बुधवार को सीएम हेमंत सोरेन ने मंईयां सम्मान योजना के तहत रांची में दक्षिणी छोटानागपुर की 5 जिलों की बहनों के खाते में 1-1 हजार रुपए वितरित किए हैं। इस दौरान सीएम हेमंत ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

"चंदे के लिए BJP ने देश के लोगों को गलत टीका लगवाया"
सीएम हेमंत ने कहा कि उत्पाद सिपाही परीक्षा में हो रही युवाओं की मौतें कोरोना के टीके के कारण हो रही हैं। सीएम हेमंत ने कहा कि भाजपा वालों ने चंदे के लिए सबको कोरोना का टीका लगवाया। पूरी दुनिया में वो टीका बंद कर दिया गया था, लेकिन वो गलत टीका उन्होंने देश के लोगों को लगवाया। नतीजा ये है कि लोग चलते-चलते मर जा रहे हैं, दौड़ते-दौड़ते मर जा रहे हैं। वहीं, इस दौरान सीएम हेमंत ने बड़ा ऐलान भी किया है। सीएम हेमंत ने कहा कि मंईयां सम्मान योजना की राशि अब 18 साल की युवतियों को भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि पहले ये राशि 21 से 50 साल तक की महिलाओं के लिए निर्धारित की गयी थी, लेकिन 18 से 20 साल की युवतियों को भी ये राशि मिलेगी।

बता दें कि झारखंड में आबकारी कांस्टेबल की भर्ती के लिए जारी शारीरिक परीक्षा के दौरान अब तक 15 अभ्यर्थियों की मौत हो चुकी हैं। इसके बाद से विपक्ष लगातार हेमंत सरकार पर हमलावर है। विपक्ष लगातार सरकार से मुआवजे की मांग कर रहा है। बीजेपी हेमंत सरकार को इन मौतों का जिम्मेवार ठहरा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static