दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आए असम के CM हिमंत बिस्वा, बोले- राज्य में फिर से डबल इंजन की सरकार बनाएगी BJP

Tuesday, Jul 16, 2024-02:00 PM (IST)

रांची: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड चुनाव सह-प्रभारी शर्मा कार्यकर्ता सम्मान समारोह और विजय संकल्प सभाओं में भाग लेने के लिए राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं। रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘झारखंड में मौजूदा सरकार को सत्ता से बाहर कर भाजपा फिर से डबल इंजन की सरकार बनाएगी।'' 

‘‘पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब देगा भारत"
सरमा मंगलवार को तोरपा और खूंटी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे और कार्यकर्ता सम्मान समारोह और विजय संकल्प सभाओं में भाग लेंगे। बुधवार को वह रांची स्थित भाजपा मुख्यालय में विजय संकल्प सभा के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में जवानों की शहादत पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद का भारत मुंहतोड़ जवाब देगा। जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल हो गई है और इसे बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी है। हम पाकिस्तान की हर साजिश का मुकाबला करेंगे।'' अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हुए एक अधिकारी समेत सेना के चार जवान शहीद हो गए।

बता दें कि भाजपा की प्रदेश इकाई हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में मिली सफलता का जश्न मनाने के लिए छह जुलाई से विधानसभावार कार्यकर्ता सम्मान समारोह और विजय संकल्प सभाओं का आयोजन कर रही है। राज्य की 14 लोकसभा सीट में से आठ पर भाजपा ने जीत हासिल की और उसकी सहयोगी ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) पार्टी को एक सीट मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static