जाति जनगणना पर प्रधानमंत्री से मिला बिहार का प्रतिनिधिमंडल, CM बोले- PM ने हमारी पूरी बात सुनी

8/23/2021 12:17:58 PM

पटना/ नई दिल्लीः जाति जनगणना के मुद्दे को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अलावा कांग्रेस, हम, वीआईपी, एआईएमआईएम, माले, सीपीआई और सीपीएम के नेता भी मौजूद रहे। इस प्रतिनिधिमंडल में भाजपा के तरफ से मंत्री जनक राम शामिल हुए।

मुलाकात के बाद पत्रकारों के बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा प्रतिनिधिमंडल मे शामिल सभी नेताओं ने अपनी बात को पीएम के सामने रखा। पीएम ने हमारी पूरी बात सुनी। उन्होंने हमारी बात को नकारा नहीं। हमने कहा है कि इस पर विचार करके आप निर्णय लें। अब पीएम मोदी को निर्णय लेना है जो भी उचित समझे।

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों ने पीएम के सामने अपनी कई बातें रखी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारी बात गंभीरता से सुनी है, अब हम लोगों को उनके निर्णय का इंतजार है। उन्होंने कहा कि जातियों का सही आंकड़ा पता होना चाहिए। राजद नेता ने कहा कि जब पेड़-पौधों की गिनती हो सकती है तो जातियों की क्यों नहीं, ये राष्ट्रहित में है। साथ ही उन्होंने पीएम से मुलाकात के लिए सीएम नीतीश का धन्यवाद भी किया। 
PunjabKesari
बता दें कि नीतीश कुमार ने पत्र लिखकर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा था और 19 अगस्त को उन्हें प्रधानमंत्री की तरफ से जवाब आया। पत्र में 23 अगस्त का वक्त दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static