Alamgir Alam Arrested: मंत्री आलमगीर आलम न्यायिक हिरासत में भेजे गए जेल, कोर्ट ने 6 दिनों की रिमांड मंजूर की

Thursday, May 16, 2024-12:36 PM (IST)

Ranchi: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस नेता एवं झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को धन शोधन मामले में बीते बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आलमगीर आलम को आज यानी गुरुवार को रांची स्थित पीएमएलए की विशेष अदालत में ले जाया गया जहां कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं ईडी की 10 दिनों की रिमांड की मांग पर कोर्ट ने 6 दिनों की रिमांड मंजूर की।

गिरफ्तारी के बाद मंत्री आलमगीर आलम का बढ़ गया BP
बता दें कि बीते बुधवार को गिरफ्तारी के ठीक कुछ देर के बाद मेडिकल टीम कार्यालय पहुंची। मंत्री आलमगीर आलम की मेडिकल जांच कराई गई। डॉक्टर मयूख ने बताया कि मंत्री आलमगीर आलम का स्वास्थ्य जांच करने पहुंचे। टीम ने बताया मंत्री आलमगीर आलम का स्वास्थ्य बीपी बढ़ा हुआ है जिसे लेकर मेडिकल टीम ने दवा सजेस्ट किया है।

गौरतलब है कि मंत्री आलमगीर आलम के पीए के नौकर के घर से करोड़ रुपए बरामद होने के बाद आलमगीर आलम को ईडी ने पूछताछ के लिए 1 दिन पहले बुलाया था। लगभग 10 घंटे पूछताछ चली, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया। बीते बुधवार को ईडी ने आलमगीर आलम को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद देर शाम ईडी ने मंत्री आलमगीर आलम को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दूसरे दिन लगभग 6 घंटे तक उनसे सवाल-जवाब किए गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static