प्रेमी के लिए कलयुगी मां ने अपनी मासूम बेटी की कर दी हत्या, क्राइम पेट्रोल देखकर रची थी साजिश; हुई गिरफ्तार

Tuesday, Aug 27, 2024-12:25 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: मां को धरती पर भगवान का दर्जा प्राप्त है, लेकिन ये कलयुगी मां अपने ही बच्चे के लिए दैत्य बन गई। बिहार की इस मां ने अपने ही बच्चे की हत्या कर दी। दरअसल, ‘क्राइम पेट्रोल’ को देखकर मुजफ्फरपुर जिले की एक महिला ने आपराधिक योजना बनाई और प्रेमी के लिए अपनी तीन साल की बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, शव को सूटकेस में भरकर घर के पीछे फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार को आरोपी मां को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

बच्ची के घर से और छत से बरामद किए गए थे खून के धब्बे
बता दें कि बीते शनिवार को जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके में एक मासूम बच्ची की डेड बॉडी सूटकेस में बरामद हुई थी। मृतक बच्ची की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग जानकी बल्लभ शास्त्री मार्ग निवासी मनोज कुमार की 3 वर्षीय पुत्री मिस्टी के रूप में हुई थी। इस मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर के नगर पुलिस अधीक्षक अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि बीते शनिवार को जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग स्थित जानकी बल्लभ शास्त्री लेन में एक लाल रंग के सूटकेस मेें शव रखे होने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही थाना की टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से शव की पहचान एक बच्ची के रूप में की गई। इसके बाद एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया। एफएसएल की टीम ने जांच के दौरान बच्ची के घर से और छत से खून के धब्बे बरामद किए। बच्ची के पिता ने उसकी मां पर ही हत्या की आशंका जताई थी।

क्राइम पेट्रोल देखकर रची थी साजिश
इसके बाद पुलिस ने आरोपी मां की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी और सोमवार को प्रेमी के घर से महिला को गिरफ्तार किया है। इसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई, तब महिला ने बताया कि क्राइम पेट्रोल देखकर बेटी की हत्या की साजिश रची थी। महिला ने अपने प्रेमी के लिए तीन साल की बेटी की हत्या की। प्रेमी ने बच्चे को रखने से मना कर दिया था इसलिए मां ने अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static