भोजपुर में दर्दनाक हादसा: पैर धोने के दौरान नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Sunday, Aug 11, 2024-01:44 PM (IST)

आरा: बिहार में भोजपुर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई ,जहां नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। दरअसल, पैर धोने के दौरान एक बच्चे का पैर फिसल गया, जिससे यह हादसा हो गया। इस घटना के बाद मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र में मझौवां हवाई अड्डा मैदान के समीप की है। मृतकों की पहचान कृष्णागढ़ थाना के पिपरपांती गांव निवासी बासकी नाथ पांडेय के 16 वर्षीय पुत्र अंकुश पांडेय, टाउन थाना के देवनगर मझौवा निवासी समरेंद्र सिंह का 14 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार तथा धोबहां थाना के शुकुलपुरा निवासी अरविंद शुक्ला का पुत्र अतुल शुक्ला के रूप में हुई है। 

एक को बचाने के क्रम में अन्य 2 बच्चे भी डूबे 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे सुबह पहर हवाई अड्डा मैदान में टहलने और दौड़ने के लिए गए थे। एक किशोर पैर धोने के क्रम में नदी में डूब गया। उसे बचाने के क्रम में दो और साथी भी डूब गए। वहीं, इसकी सूचना मिलने पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद खोजबीन कर तीनों बच्चों को नदी से बाहर निकाला गया और बाद में उन्हें सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक सभी बच्चों की मौत हो चुकी थी। इस दौरान परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। 

मृतक के आश्रितों को मिलेगा चार लाख रुपए का मुआवजा 
इसी सूचना मिलने पर सदर एएसपी परिचय कुमार समेत कई पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया। शवों को पोस्टमॉटर्म के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है। प्रभारी सदर एसडीपीओ विकास कुमार ने बताया कि प्रत्येक मृतक के आश्रितों को चार लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static