"मेरी पार्टी में कोई परिवारवाद और वंशवाद बिल्कुल नहीं होगा", गिरिडीह में गरजे जयराम महतो

Wednesday, May 22, 2024-11:27 AM (IST)

Giridih: डुमरी के केवी उच्च विधालय के मैदान में जेबी के एसएस के केंद्रीय अध्यक्ष सह गिरीडीह लोकसभा प्रत्याशी जयराम महतो का भव्य स्वागत हुआ। उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में युवाओं, युवतियों, महिलाओं और पुरूषों की भीड़ से पूरा फील्ड लबालब भरा हुआ था।

सभा में उपस्थित लोगों का अभिवादन करते हुए जयराम महतो ने सभा को सम्बोधित करना शुरू किया। उन्होंने कहा कि आज तक झारखंड को लूटने वाले नेताओं को अब जनता ही जवाब देगी जिन्होंने जनता की पैसे को लूट अपनी सम्पतियों का इजाफा किया है उन्हें आज अपने वोट की शक्ति से जवाब दें। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मेरी पार्टी में कोई परिवारवाद और वंशवाद बिल्कुल नहीं होगा और न ही हमारे दल के कोई प्रत्याशी अपनी संपत्तियों का इजाफा करेंगे और न ही हम लोग किसी के हाथों में झारखंड की अस्मिता को बेचने का काम करेंगे।

जयराम महतो ने कहा कि हम झारखंड वासियों की आवाज को बुलंद कर झारखंड को लूटने वालों को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंगे तथा हम हमेशा अपनी जनता के साथ कदम से कदम मिला झारखंड निर्माण का कार्य करेंगे। इस दौरान वह जेएमएम सहित अन्य दलों के नेताओं के साथ निवर्तमान सांसद सीपी चौधरी पर बरसे एवं अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static