सुदेश महतो ने सिल्ली सीट से दाखिल किया नामांकन, असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा रहे साथ

Friday, Oct 25, 2024-04:31 PM (IST)

रांची: सिल्ली विधानसभा सीट के लिए आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा भी मौजूद थे।

नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि इस राज्य में लगातार 5 वर्ष से जनता लगातार कुशासन और भ्रष्टाचार झेल रही है। हर वर्ग ठगा हुआ महसूस कर रहा है। अब समय आ गया है कि मूल्यांकन कर इस पर जनता निर्णय लेगी। इंडिया गठबंधन में पैसे लेकर टिकट देने के लगाए गए आरोपों पर पूछे गए सवाल पर सुदेश महतो ने कहा कि गठबंधन में शामिल तीनों दलों का रिकॉर्ड हमेशा से झारखंड की अस्मिता को नुकसान पहुंचाने का रहा है।

टुंडी को लेकर के पूछे गए सवाल पर सुदेश महतो ने कहा कि टुंडी हो या बरहेट हो हम सब पर हम अपना उम्मीदवार गठबंधन के तहत देंगे। वहीं, आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के नामांकन के मौके पर उपस्थित रहे असम के मुख्यमंत्री सह झारखंड विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हेमंत विश्व शर्मा ने कहा कि इतनी बरसात के बाद भी हजारों लोग सुदेश जी के साथ आए और सुदेश जी ने अपना नामांकन दाखिल किया। मैं सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। वही कांग्रेस के विधायक द्वारा झारखंड कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर पर पैसे लेकर टिकट देने के लगाया गए आरोप पर हेमंत विश्व शर्मा ने कहा कि मीर साहब पर व्यक्तिगत आरोप लगाकर कोई फायदा नहीं है यह कांग्रेस का चरित्र है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static