धोखाधड़ी मामले में अमीषा पटेल और अजय सिंह के बीच हुआ समझौता, अभिनेत्री बोली- मैं सुलह के लिए तैयार हूं

Sunday, Jun 23, 2024-12:57 PM (IST)

रांची: धोखाधड़ी मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल एवं शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच समझौता हो गया। आज यानी शनिवार को गूगल मीट के जरिये अमीषा पटेल, उनके वकील जय प्रकाश, शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह, उनके वकील विजय  लक्ष्मी श्रीवास्तव जुड़े और न्यायायुक्त दिवाकर पांडे, पूर्व डालसा सचिव राकेश रंजन, डालसा सचिव कमलेश बेहरा एवं अधिवक्ता मध्यस्थ संजय कुमार के समक्ष समझौता कराया गया।

बहस के दौरान अजय सिंह ने कहा कि अमीषा पटेल से अब केस नहीं लड़ना है। उनके पैसे का भुगतान अभिनेत्री की ओर से किया जा रहा है। अजय सिंह ने बताया कि अब तक 2.75 करोड़ रुपये में से उनको 1.51 करोड़ रुपये मिल चुके हैं। उन्होंने कहा, समय पर शेष राशि का भुगतान हो जाता है तो आगे वे 420,406 जैसी धारा में केस नहीं लड़ेंगे। वहीं, अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कहा कि मैं आगे मुकदमा लड़ना नहीं चाहती हूं। मैं सुलह के लिए तैयार हूं। अमीषा पटेल ने कहा कि अब तक चेक बाउंस की राशि निर्धारित तिथि से पहले ही भुगतान कर दिया है। शेष राशि का भी जल्द ही भुगतान हो जाएगा।

ये है मामला
फिल्म मेकर रांची के अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अमीषा पटेल को ढाई करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन फिल्म नहीं बनी। इसके बाद उन्होंने अमीषा से पैसे वापस मांगा। वापसी के लिए जो दो चेक दिया गया वह बाउंस कर गया जिसे लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 2018 दर्ज कराया था। इस मामले में अमीषा पटेल ने 17 जून को रांची सिविल कोर्ट में समर्पण किया था। वर्तमान में वह जमानत पर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static