संजय सेठ ने रातू रोड में नवनिर्मित एलिवेटेड कॉरिडोर का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

7/10/2024 12:21:39 PM

रांची: केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने रातु रोड में नवनिर्मित एलिवेटेड कॉरिडोर का निरीक्षण किया। इस दौरान संजय सेठ ने अधिकारियों को निर्देश दिए। संजय सेठ ने कहा कि कॉरिडोर की नीचे बच्चों के लिए प्ले ग्राउंड बनाएं। मंत्री सेठ ने अधिकारियों से 15 नवंबर तक काम पूर्ण करने को कहा। ताकि 15 नवंबर भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर झारखंड का पहला एलिवेटेड कॉरिडोर रांची की जनता को समर्पित किया जा सके।

PunjabKesari

संजय सेठ ने सख्ती से कहा कि काम की गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। मंत्री ने कहा कि आज बच्चों को खेलने के लिए कहीं मैदान नहीं बचा है। कॉरिडोर के नीचे 31 मीटर का स्पेस है। इस स्पेन में बच्चों को खेलने की व्यवस्था रात्रि 9 से 11 के बीच सुनिश्चित करें। रविवार को पूरे दिन यह सुविधा हो। बच्चे वॉलीबॉल, बैडमिंटन, कैरम,  इंडोर गेम सुविधा अनुसार दोनों तरफ नेट लगाकर खेल सकेंगे। उन्होंने कहा कि फ्लाईओवर के ऊपर और नीचे सोहराय पेंटिंग एवं ट्राईबल पेंटिंग की जाए। पिलर पर हैंगिंग गार्डन का निर्माण करें।

PunjabKesari

मंत्री ने कहा कि फ्लाईओवर के ऊपर लाइट की व्यवस्था और नीचे कलरफुल लाइट की व्यवस्था सुनिश्चित करें। जहां-जहां आबादी अधिक है, वहां कट की व्यवस्था सुनिश्चित करें और जहां मार्केट है और पार्किंग की व्यवस्था नहीं है, वहां पर पार्किंग के लिए जगह छोड़ें। सेठ ने कहा कि बरसात में पानी रोड पर न बहे। यह व्यवस्था सुनिश्चित करें कि इस कार्य के लिए और कोई जरूरत हो उसे हम पूर्ण करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static