CM हेमंत से मिले राहुल गांधी, सीट शेयरिंग को लेकर होने वाली बैठक में होंगे शामिल

Saturday, Oct 19, 2024-05:58 PM (IST)

रांची: कांग्रेस नेता राहुल गांधी रांची पहुंच चुके हैं। रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का झारखंड कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, झारखंड के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, कृषि मंत्री दीपिका पांडेय सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया।

राहुल गांधी सीट शेयरिंग को लेकर होने वाली बैठक में होंगे शामिल
राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। राहुल गांधी ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित इंडी गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं से भी मुलाकात की। इसके अलावा राहुल गांधी शौर्य सभागार में ‘संविधान सम्मेलन’ में शामिल हुए। इस सम्मेलन में सिविल सोसाइटी और विभिन्न संगठनों के लोग शामिल हुए हैं। राहुल गांधी रांची में 500 से ज्यादा प्रतिनिधियों से संवाद कर रहे हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि सीटों को लेकर वे पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं। राहुल गांधी के दिल्ली लौटने के बाद 20 अक्टूबर को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी, जिसमें प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगेगी।

बता दें कि हेमंत सोरेन ने आज झारखंड कांग्रेस के चुनाव प्रभारी गुलाम अहमद मीर की मौजूदगी में घोषणा की कि कांग्रेस और झामुमो 70 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। बाकी 11 सीटों पर राजद और वाम दल अपने-अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static