Covid के खिलाफ लड़ाई में निजी अस्पतालों की मनमानी चिंता का विषय: डॉ. उरांव

4/25/2021 2:35:19 PM

 

रांचीः झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और राज्य के वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने शनिवार को कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में निजी अस्पतालों के संचालकों की मनमानी चिंता का विषय है।

डॉ. उरांव ने बरियातू स्थित अपने आवास में पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों, जोनल कोडिर्नेटर, कार्यकारी अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक के दौरान कहा कि राज्य के डाक्टर एवं नर्स अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की सहायता कर रहे हैं लेकिन निजी अस्पतालों के संचालकों की मनमानी के पूरे राज्य से मिल रही शिकायत चिंता का विषय है। उन्होंने पार्टी नेताओं मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री और सचिव को भी अवगत कराने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि संबंधित मंत्री एवं अधिकारियों को आपकी भावनाओं से अवगत कराया जाएगा।

इस दौरान विभिन्न जिलाध्यक्षों और पार्टी नेताओं की ओर से प्रदेश अध्यक्ष से यह शिकायत की गयी कि आपदा की इस घड़ी में निजी अस्पतालों द्वारा मनमानी की जा रही है। कई निजी अस्पताल द्वारा ऑक्सीजन रहने के बावजूद ऑक्सीजन सिलेंडर मरीजों को नहीं उपलब्ध कराया जा रहा है। बेड और वेंटिलेंटर उपलब्ध कराने में भी मनमानी की जा रही है, इन अस्पतालों में दलाल सक्रिय है और लोगों से मोटी रकम वसूली जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static