गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रदीप यादव ने बाबा बैद्यनाथ में की पूजा-अर्चना, कहा- हम किसानों के कर्ज को करेंगे माफ

4/24/2024 6:22:42 PM

Deoghar: देवघर गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दीपिका पांडे सिंह को बदलकर गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रदीप यादव को बनाया गया। इस कड़ी में प्रदीप यादव ने अपने समर्थकों के साथ बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना किया एवं सभी तीर्थ पुरोहितों से मिलकर आशीर्वाद लिया।

मौके पर प्रदीप यादव ने बताया कि जनता 15 साल से परेशान है एवं गोड्डा लोकसभा में बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आलाकमान ने हम पर विश्वास कर यहां का प्रत्याशी बनाया है और मैं गोड्डा लोकसभा को जीतकर कांग्रेस के झोली में डालने का प्रयास करूंगा। वहीं उन्होंने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी निशिकांत दुबे के बारे में कहा कि वह बड़े लोग हैं। बड़ी बातें करते हैं वह तो यहां तक कहे कि मैं प्रचार नहीं करूंगा और घुघनी मुड़ी खाने के लिए उसे गगंटी जाना पड़ता है।

प्रदीप यादव ने बताया कि जनता खुद जानती है कि घूमने और खाने के बहाने वह पूरे क्षेत्र में प्रचार भी करेंगे और पूरा परिवार उसका प्रचार करने में लगा हुआ है। उन्होंने बताया कि हम जमीन के लोग हैं और जमीन से जुड़े हुए हैं जहां मोदी जी अदानी एवं अंबानी के करियर को माफ करती है। हम किसानों के कर्ज को माफ करेंगे। उन्होंने बताया कि मैंने बाबा बैद्यनाथ से गोड्डा लोकसभा क्षेत्र की जनता के लिए सुख समृद्धि की कामना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static