"झारखंड सरकार जिन मुद्दों के साथ आई थी उन पर ध्यान दें", JBKSS अध्यक्ष जयराम महतो ने दी ये नसीहत

Friday, Jul 26, 2024-10:29 AM (IST)

रांची: जेबीकेएसएस अध्यक्ष जयराम महतो ने प्रेस वार्ता कर हेमंत सरकार को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जिन मुद्दों के साथ आई थी उन मुद्दों पर ध्यान दें। जेबीकेएसएस ने विधानसभा चुनाव पूरे दमखम के साथ और अकेले लड़ने का ऐलान किया है। जयराम महतो ने कहा कि पहले उन्होंने 55 विधानसभा सीट पर उम्मीदवार उतारने की बात कही थी, लेकिन पलामू जिले में जिस तरह का उत्साह जेबीकेएसएस को लेकर है उसके बाद सीटें बढ़ सकती है।

जयराम महतो ने कहा कि झारखंड में सरकार जिसकी भी हो परंतु झारखंड के लोगों के लिए एक ठोस नीति निर्धारण करें और हमारे झारखंड के जनता से आग्रह होगा कि झारखंडी हित के लिए जो सरकार कार्य करें उसे ही आने वाले चुनाव में चुनने का काम करें। जयराम महतो ने कहा कि हमारी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी कर चुकी है। हम विधानसभा चुनाव उस उद्देश्य के साथ लड़ेंगे जिसके लिए झारखंड अलग किया गया था।

जयराम महतो ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ 2019 में राज्य की जनता ने सत्ता परिवर्तन कर कुर्सी महागठबंधन और हेमंत सोरेन को सौंपी थी वह उम्मीद पूरी नहीं हुई। जयराम महतो ने विधायक कल्पना सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि कैमरून में फंसे मजदूरों के वापस आने पर गांडेय की विधायक कल्पना सोरेन उनके साथ फोटो खींचवा रही थीं, जो आ गया वह तो खुशी की बात है, लेकिन जिनकी मौत हो गयी उसके बारे में सोचिए, क्या इसी दिन के लिए राज्य का निर्माण हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static