पाकुड़ः साइबर ठग ने शिक्षक के खाते से उड़ाए डेढ़ लाख रुपए, छानबीन में जुटी पुलिस

9/28/2020 5:12:57 PM

पाकुड़: झारखंड में पाकुड़ के सदर प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सीतापहाड़ी के हेडमास्टर रियाजुद्दीन शेख के खाते से साइबर ठगों ने डेढ़ लाख रुपए से अधिक राशि उड़ा ली।

पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़ित शिक्षक ने शनिवार की देर शाम पुलिस में मामला दर्ज कराया है। दर्ज मामले के मुताबिक गत 12 सितम्बर की शाम 02239020202 फोन नंबर से एक महिला का फोन आया जिसने अपना नाम रश्मि कश्यप बताया और कहा कि वह एसबीआई कस्टमर केयर से बोल रही है। साथ ही उसने उनके एसबीआई क्रेडिट कार्ड का आई डी एसबीआई 0005521 बताया और कुछ जानकारी मांगी। उन्होंने एसबीआई क्रेडिट कार्ड का रजिस्टर्ड नंबर देख मांगी गई जानकारी साझा कर दी।

पीड़ित ने बताया कि जानकारी साझा करने के आधे घंटे बाद एसबीआई के उनके खाते से 84,507 रुपए, फिर 17 सितम्बर को 71,995 रुपए निकाले जाने की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने बैंक के संबंधित शाखा में जाकर पूछताछ की तो पता चला कि वह साइबर ठगी का शिकार हो चुके हैं। उधर पुलिस निरीक्षक सह नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव ने रविवार को बताया कि पीड़ित के लिखित बयान पर साइबर ठगी का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static