BJP का टिकट हासिल कर लौटे सांसद निशिकांत का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, चौथी बार गोड्डा सीट से लड़ेंगे चुनाव

3/6/2024 5:23:29 PM

Deoghar (विजय सिन्हा): गोड्डा संसदीय सीट से लगातार चौथी दफे बीजेपी का टिकट हासिल कर दिल्ली से लौटे सांसद निशिकांत दुबे का देवघर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। हवाई अड्डे पर देवघर के तमाम बीजेपी कार्यकर्ता समेत अलग- अलग संगठन के लोगों ने अपने- अपने तरीके से सांसद के स्वागत की तैयारी की थी।

एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही लोगों ने उन्हें फूल- मालाओं से लाद दिया, जिसके सांसद ने खुली जीप में सवार होकर नगर भ्रमण किया और लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद सांसद निशिकांत दुबे अपनी पत्नी अनुकांत दुबे के साथ बाबा मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट के जारी होते ही उन अटकलों पर विराम लग गया, जिसमें ये कहा जा रहा था कि इस बार बीजेपी गोड्डा सीट से सांसद निशिकांत दुबे का टिकट काट सकती है। गोड्डा लोकसभा सीट से निशिकांत दुबे ही बीजेपी के उम्मीदवार होंगे। बीजेपी ने चौथी बार उन पर भरोसा जताया है, लेकिन बीजेपी का उम्मीदवार घोषित होने के बाद अब ये सवाल उठने लगा है कि महागठबंधन की ओर से कौन उम्मीदवार होगा, जो निशिकांत दुबे को टक्कर देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static