महुआ मोइत्रा की झारखंडियों को लेकर दी गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर मरांडी का पलटवार, कही ये बड़ी बात

Friday, Jun 14, 2024-02:44 PM (IST)

Ranchi: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा सांसद निशिकांत दुबे के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद झारखंड की सियासत तेज हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पलटवार करते हुए कहा कि महुआ मोइत्रा की घिनौनी भाषा किसी और की तुलना में उनके चरित्र को अधिक दर्शाती है।

"हम आपके और आपके जैसे लोगों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे"
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सांसद निशिकांत दुबे ने आपको और आपके पैसे और उपहारों के लालच को उजागर किया है, जिसके लिए आप देश की संवेदनशील जानकारी बेचने को भी तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि आप इतने जघन्य अपराध के लिए जेल में क्यों नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम आपके और आपके जैसे लोगों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे और आपके सभी गलत कामों को उजागर करेंगे, चाहे कुछ भी हो।

बता दें कि महुआ मोइत्रा एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू के दौरान सांसद निशिकांत दुबे के बारे में बोल रही थी। इसी बीच निशिकांत दुबे के बारे में अपमानजनक टिप्पणी के साथ ही उन्होंने झारखंड के बारे में भी अमर्यादित बयान दिया। इस इंटरव्यू को महुआ मोइत्रा ने 10 जून को अपने ऑफिशियल ट्विटर (एक्स) पर पोस्ट किया था। इसके बाद बाबूलाल मरांडी ने महुआ के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि "मैंने अभी-अभी आपका इंटरव्यू देखा, जिसमें आपने हमारे राज्य झारखंड के लिए गंदे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक वरिष्ठ सांसद का अपमान किया और उन पर व्यक्तिगत हमला किया। यह सब इसलिए हुआ क्योंकि सांसद निशिकांत दुबे ने आपको, आपके पैसे और उपहारों के लालच को उजागर किया है, जिसके लिए आप देश की संवेदनशील जानकारी बेचने को भी तैयार हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static