3 साल से प्रेमी बना रहा था संबंध, गर्भवती होने पर जबरन कराया अबॉर्शन, हुई मौत

11/26/2022 4:49:06 PM

गुमला: झारखंड के गुमला जिले से प्रेमी की हैवानियत सामने आई है जहां प्रेमी ने प्रेमिका का जबरन गर्भपात कराया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

असुरक्षित गर्भपात कराने की वजह से मौत
मामला जिले के सिसई थाना क्षेत्र अंतर्गत बरगांव करंज टोली का है। यहां प्रेमी द्वारा असुरक्षित गर्भपात कराने की वजह से प्रेमिका की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतका का दीपक साहू नामक युवक के साथ 3 साल से प्रेम संबंध था। दीपक हर बार मृतका को शादी करने का झांसा देता था। इस मामले में परिजनों ने बताया कि हमें भी पता था कि इन दोनों के बीच रिश्ते थे। हमें भी भरोसा था कि दोनों शादी कर लेंगे।

मारपीट कर करा दिया जबरन गर्भपात
परिजनों ने बताया कि 19 नवंबर को दीपक घर करंज टोली स्थित घर आया और बेटी को घुमाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। शाम को 6:00 बजे बेटी को घर पहुंचाकर चला गया। कुछ ही देर में बेटी की तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद हमें इसकी जानकारी हुई। पिता ने बताया कि इस बात की हमें पहले से जानकारी नहीं थी कि बेटी गर्भवती है। बेटी ने परिजनों को आपबीती सुनाई कि दीपक उसे घुमाने के बहाने गुमला ले गया और वहां मारपीट कर जबरन गर्भपात करा दिया।

बेटी के शव को घर के बाहर छोड़कर भाग गया
वहीं, पिता का आरोप है कि 21 नवंबर को दीपक दोबारा घर आया और इलाज कराने की बात कहकर मेरी बेटी को ले गया। शाम तकरीबन 4:00 बजे एक वाहन में बेटी का शव लेकर आया और उसे घर के बाहर ही छोड़कर फरार हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

Recommended News

static