Lok Sabha Elections: BJP ने विद्युत महतो को तीसरी बार सांसद बनाने के लिए चुनावी मैदान में उतारा

3/3/2024 10:44:03 AM

Ranchi: बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। बीजेपी की दूसरी लिस्ट में लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी के रूप तीसरी बार सांसद बनाने के लिए विद्युत वरण महतो को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

लोकसभा चुनाव के तीसरी बार प्रत्याशी की घोषणा से उनके ऑफिस में समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को भीड़ उमड़ गई। कोई पुष्प गुच्छ तो कोई लड्डू- मिठाई खिला अपना खुशी का इजहार करता दिखा। वहीं टिकट फाइनल होने के बाद विद्युत वरण महतो ने अपने पार्टी के बड़े नेता सहित पार्टी अध्यक्ष को धन्यवाद देते हुए बोले 10 वर्षो में जो जनता के कार्य नहीं हो सके है उसको करना है और इस बार शहर से लेकर गांव तक सभी का साथ है जीत पक्की है।

उधर, हजारीबाग से बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने पार्टी चीफ जेपी नड्डा को एक लेटर लिखा है। इस लेटर में उन्होंने नड्डा से मांग की है कि चुनावी दायित्वों से मुक्त किया जाए। शनिवार को ट्वीट करके उन्होंने लिखा कि मैंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुझे मेरे प्रत्यक्ष चुनावी कार्यक्रमों से मुक्त करने का अनुरोध किया है। ताकि मैं देश और दुनिया भर में वैश्विक जलवायु परिवर्तन से निपटने पर अपने प्रयासों पर फोकस कर सकूं।

जयंत ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए आगे लिखा कि दस साल से देश और हजारीबाग की जनता की सेवा करने का सौभाग्य मिला। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोगों का हर कदम पर आर्शीवाद मिला। आप लोगों के प्रति मेरी कृतज्ञता। जय हिंद।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static