लोकसभा चुनाव में जीत की रणनीति बनाने को लेकर NDA प्रत्याशियों की बैठक, राज्य की 14 सीटों को जीतने का लिया संकल्प

4/3/2024 10:22:10 AM

Ranchi: झारखंड की सभी 14 सीटों को जीतने के संकल्प के साथ एनडीए ने चुनाव मैदान में उतरने का फैसला लिया है। रांची में भाजपा प्रदेश कार्यालय में बीते मंगलवार को बीजेपी आजसू नेताओं की बैठक हुई, जिसमें समन्वय बनाकर झारखंड की सभी सीटों को जीतने की रणनीति बनाई गयी। इस बैठक में सभी 14 सीटों पर NDA उम्मीदवारों की विजय कैसे सुनिश्चित हो इसको लेकर ये बैठक हुई।

रांची के प्रदेश कार्यालय में इस बैठक में एनडीए ने जहां विरोधियों के गढ़ में मजबूती के साथ चुनाव लड़ने के लिए कार्य योजना बनाई है। वहीं प्रत्याशी को लेकर चल रही नाराजगी को दूर करने की कोशिश इस बैठक के जरिए की गई। लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए की इस पहली बैठक में गांडेय विधानसभा उपचुनाव पर भी खुल कर चर्चा हुई। बीजेपी के सहयोगी दल आजसू के द्वारा दावेदारी एक बार फिर बैठक में देखने को मिली।

बता दें एनडीए ने सभी सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इसके तहत भाजपा राज्य की 13 व आजसू 1 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी। बैठक में पार्टी के विधायक, लोकसभा प्रभारी, संयोजक, सह संयोजक के साथ वैसे सांसदों को भी बुलाया गया, जिनका इस बार टिकट कटा है। इस बैठक के माध्यम से एनडीए ने अपनी एकजुटता दिखाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static