Lok Sabha Election: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने हजारीबाग, रामगढ़, कोडरमा जिलों में चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की

3/31/2024 10:30:54 AM

Ranchi: झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार ने हजारीबाग समाहरणालय के सभाकक्ष में हजारीबाग, रामगढ़ एवं कोडरमा जिले में चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि राज्य में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में कोई कोर- कसर नहीं छोड़ी जाए।

समीक्षा बैठक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरीय पदाधिकारियों के साथ लोकसभा निर्वाचन -2024 की तैयारियों की बिंदुवार समीक्षा की गई। उन्होंने कहा कि चुनाव की तैयारियों के बाबत मुस्तैदी से काम करना जरूरी है एवं शिथिलता की कोई गुंजाइश नहीं है जहां भी कोई कमी नजर आए तो तत्काल उनकी कमियों को दूर करें। उन्होंने सभी उपस्थित पदाधिकारियों से पूरी जिम्मेवारी के साथ कर्तव्य निर्वहन की अपेक्षा करते हुए भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के शतशः: अनुपालन करने के लिए निर्देशित किया।        

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने जिला प्रशासन के पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों को शांतिपूर्ण, स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त चुनाव संपन्न कराने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां शीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एवं राज्य पुलिस नोडल पदाधिकारी ने कहा कि आपराधिक घटनाओं के लिए संबंधित पदाधिकारी जिम्मेदार होंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static