Giridih पहुंची कल्पना सोरेन ने पत्रकारों से बनाई दूरी, राज्यसभा सांसद सरफराज अहमद ने संभाले हालात

4/10/2024 9:58:30 AM

Giridih: गांडेय उपचुनाव को लेकर गिरिडीह में इंडी गठबंधन के कार्यकर्ताओं से संवाद कायम करने पहुंची कल्पना सोरेन के कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने उनसे बातचीत का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली और खुद कल्पना भी पत्रकारों से बातचीत में परहेज करती नजर आई।

PunjabKesari

कल्पना सोरेन के बजाय पत्रकारों से बातचीत का जवाब देते हुए राज्यसभा सांसद सरफराज अहमद ने कहा कि उपचुनाव के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर भी कल्पना सक्रिय है। कोई गफलत न रहे कि कल्पना सोरेन अकेले क्या करेंगी, इसका जवाब उन्हें वक्त पर मिलेगा। बातचीत के क्रम में सरफराज अहमद ने हेमंत सोरेन के नहीं रहने की कमी को स्वीकारा और कहा कि उनकी कमी कल्पना सोरेन पूरा करेगी। उप चुनाव में खुद के साथ इंडी गठबंधन के जिस उम्मीदवार को जरूरत होगा। कल्पना सोरेन उस उम्मीदवार के समर्थन में भी जाएगी।

PunjabKesari

सरफराज अहमद ने कहा कि संवाद कायम कार्यकम में इंडी गठबंधन के कार्यकर्ता ने कल्पना सोरेन की जीत को लेकर भरोसा जताया है, लेकिन जब सरफराज अहमद से पूछा गया कि कई लोकसभा सीटों में कांग्रेस को प्रत्याशी भी नहीं मिल रहा है तो वो इसका जवाब सीधे तौर पर देने से टालमटोल कर गए। हालांकि भाजपा पर तंज कसते हुए सरफराज अहमद ने कहा कि गांडेय उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी दिलीप वर्मा का प्रचार सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित है और इंडी गठबंधन का प्रचार ग्राउंड स्तर पर हो रहा है। निशिकांत दुबे द्वारा बसंत सोरेन के जेएमएम छोड़ने से जुड़े सवाल पर सरफराज अहमद ने कहा कि भगवान ने उन्हें भविष्यवक्ता बना दिया है। उन्हें पहले अपना गोड्डा देखना चाहिए उसके बाद वो किसी और की चिंता करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static