पूर्व सांसद अजय मारू की मांग- झारखंड को तत्काल मिले रेमेडिसविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन

4/20/2021 4:17:49 PM

 

रांचीः राज्यसभा के पूर्व सांसद अजय मारू ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से झारखंड के लिए रेमेडिसविर इंजेक्शन के डोज एवं ऑक्सीजन तत्काल भेजने का आग्रह किया है। मारू ने सोमवार को कहा कि झारखंड विशेषकर राजधानी रांची में कोरोना की कहर है। कोरोना मरीजों एवं उनके परिजनों की परेशानी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता परिजन एंबुलेंस या निजी गाड़यिों में कोरोना मरीजों को लेकर अस्पताल दर अस्पताल चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उन्हें बेड नहीं मिल रहा। कुछ लोग अपने निकट के राजनेताओं या प्रभावशाली लोगों से बेड दिलाने का आग्रह कर रहे हैं। उन्हें नकारात्मक जवाब ही मिल रहा है।

पूर्व सांसद ने कहा कि रांची में आज एंबुलेंस भारी संख्या में दौड़ रहे हैं। कोरोना संक्रमितों की मौत के बाद भी परिजनों को परेशानी दूर नहीं होती। उन्हें अंतिम संस्कार के लिए भी लाइन में लगना पड़ता है। उन्होंने कहा कि कोरोना का कहर इतना ज्यादा है कि कई शादियां रद्द हो गई है। शादी में 50 लोगों के उपस्थिति के निर्देश के बावजूद शादियां टाल दी जा रही हैं।उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में कोविड टेस्ट कराना मुश्किल हो गई है और इसके लिए सुबह से ही लंबी लाइन लग जाती है।

मारू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन इस बात के लिए बधाई के पात्र हैं जिन्होंने 18 वर्ष उम्र तक के नौजवानों को वैक्सीन देने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा की यह व्यवस्था एक मई से लागू होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static