''कौन बनेगा करोड़पति 16'' में अमिताभ बच्चन ने पूछा चंपई सोरेन से जुड़ा सवाल, युवती ने दिया ये जवाब

Saturday, Aug 24, 2024-03:58 PM (IST)

रांची: कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन चल रहा है, जिसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी होस्टिंग से फैंस का ध्यान खींचते नजर आ रहे हैं। इसी बीच शो में अमिताभ बच्चन ने युवती से चंपई सोरेन को लेकर सवाल पूछ लिया।

बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार को बिहार से आई युवती हॉट सीट पर पहुंची। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने युवती से पूछा कि फरवरी 2024 में चंपई सोरेन ने किस राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली? ऑप्शन में पहला सिक्किम, दूसरा राजस्थान, तीसरा उत्तराखंड और चौथा झारखंड था। युवती ने चौथा ऑप्शन झारखंड कहा और जवाब सही होने पर उसने बीस हजार रुपए जीत लिए।

बता दें कि इन दिनों चंपई सोरेन झारखंड, बिहार में नहीं बल्कि पूरे देश में चर्चा में है। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है। इससे पहले झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) से नाराजगी की लंबी अटकलों के बाद चर्चा ये भी थी कि चंपई सोरेन बीजेपी के संपर्क में हैं। इस दौरान चंपई दिल्ली पहुंचे और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर जेएमएम छोड़ने का ऐलान कर दिया। चंपाई ने अपना दर्द भी बयान किया और भविष्य के लिए तीन विकल्पों की भी बात कही थी। अब चंपाई ने ये ऐलान कर दिया है कि वे नई पार्टी बनाने जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static