"सीधे सादे आदिवासी मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को हेमंत सोरेन बर्दाश्त नहीं कर पाए", सांसद ढुल्लू महतो का हमला

7/5/2024 6:01:02 PM

धनबादः धनबाद सांसद ढुल्लू महतो ने हेमंत सोरेन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीधे सादे आदिवासी मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को हेमंत सोरेन बर्दाश्त नहीं कर पाए।

ढुल्लू महतो ने कहा कि हेमंत सोरेन परिवार छोड़ कर ऊपर नहीं उठ सकता है। सीधे सादे आदिवासी चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री बनाया गया, लेकिन उन्हें ये बर्दास्त नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जो (हेमंत सोरेन) अपनी बड़ी भाभी सीता सोरेन के नहीं हुए वह दूसरे के कैसे हो सकते हैं। सांसद ने आगे कहा कि वे दूसरे आदिवासी समाज के कैसे हो सकते हैं। राज्य की जनता के कैसे हो सकते हैं, राज्य का अच्छा कैसे कर सकते हैं।

वहीं, चंपई सोरेन द्वारा सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा नेता एक के बाद एक शिबू सोरेन परिवार पर हमला बोल रहे हैं। इनमें से भाजपा नेत्री और हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने कहा कि चंपई सोरेन झामुमो के पुराने नेता हैं और कोल्हान में टाइगर के नाम से जाने जाते हैं। उन्होंने झामुमो पर हमला बोलते हुए कहा कि कोल्हान टाइगर चंपई को झामुमो ने चुप करा दिया है। सीता सोरेन ने आगे कहा कि जब 3-4 महीने बाद चुनाव होने हैं तो ऐसा क्या था कि हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री बनने के लिए कोल्हान टाइगर के नाम से जानने वाले चम्पई सोरेन को पद से हटा दिया। सीता सोरेन ने कहा कि झामुमो सरकार के समय न तो लोगों को पानी मिल रहा है न कोई दूसरी सुविधा। झामुमो बस चेहरा बदलने और सरकार बदलने का खेल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static