गिरिडीह पुलिस ने पूर्व नक्सली रीतलाल यादव को किया गिरफ्तार, देसी पिस्तौल और कारतूस भी बरामद

Friday, Oct 18, 2024-10:18 AM (IST)

गिरिडीह: झारखंड में गिरिडीह जिले की बरकट्ठा पुलिस आउट पोस्ट थाना की पुलिस ने पूर्व नक्सली रीत लाल यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विमल कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धनंजय राम ने यह जानकारी दी।

बीते गुरुवार को प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विमल कुमार बताया कि अपनी मां और भाई पर गोली फायरिंग करने के आरोपी पूर्व नक्सली रीत लाल यादव को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल और एक कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार रीत लाल यादव से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि संपत्ति विवाद को लेकर बिरनी थाना क्षेत्र के बाराडीह पंचायत अंतर्गत पिपराडीह गांव में रीतलाल ने अपनी ही मां और छोटे भाई पर न सिर्फ ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, बल्कि डंडे से पीट-पीटकर उन्हें बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। इधर गिरिडीह के एसपी को जानकारी मिली कि रीतलाल यादव पुन: किसी घटना को अंजाम देने की तैयारी में है और बिरनी थाना क्षेत्र के गारागुरू के पास स्थित एक स्कूल भवन में छिपा हुआ है। एसपी डॉ विमल कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रीतलाल को पकड़ लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static