पति के इलाज के लिए अस्पताल पहुंची आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप, नर्स ने दिया था मरीज को बेहोशी का इंजेक्शन

1/27/2023 3:21:12 PM

जामताड़ा: झारखंड के जामताड़ा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां अस्पताल में अपने पति का इलाज कराने गई आदिवासी महिला से 2 कर्मियों ने जबरन गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आदिवासी महिला के साथ 2 कर्मियों ने किया दुष्कर्म
मामला जिले के थाना क्षेत्र के बेना स्थित निजी नर्सिंग होम सेवा सदन का है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति हर्निया के ऑपरेशन और इलाज के नाम पर पिछली 18 जनवरी को भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उसे 5 दिन अस्पताल में ही रुकने को कहा था। मरीज के साथ उसकी पत्नी भी नर्सिंग होम में रह रही थी। इस दौरान बीती 22 जनवरी की देर रात नर्सिंग होम में तैनात एक नर्स ने मरीज को इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद मरीज सो गया। इसके बाद पति के बगल वाले बेड पर सो रही पत्नी के साथ क्लीनिक के 2 स्टाफ शांति प्रसाद महतो और विनय कुमार ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी और महिला के विरोध करने पर दोनों ने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और महिला को नर्सिंग होम के पीछे के कमरे में ले गए जहां दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

मामले में डॉक्टर और नर्स भी है शामिल
इसके बाद आरोपी लगातार महिला को घटना के जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इस बीच जब घटना की जानकारी पीड़ित महिला के परिजनों और ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने नर्सिंग होम पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इसके बाद परिजनों ने आरोपी दोनों नर्सिंग स्टाफ की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही ग्रामीणों ने पूरे नर्सिंग होम में तोड़फोड़ की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह से शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने नर्सिंग होम के डॉक्टर, नर्स सहित दोनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static