धनबाद की सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, 10 दुकानें जलकर खाक, लाखों रुपये के नुकसान की आशंका

2/22/2023 5:07:11 PM

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में स्थित स्टील गेट सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई है, जिसमें कम से कम 10 दुकानें जलकर खाक हो गईं है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियों ने आग पर 2 घंटे में काबू पाया।

10 दुकानें जलकर राख
मामला जिले के सरायढेला थाना क्षेत्र के स्टील गेट स्थित सब्जी मंडी का है। यहां बीती रात को भीषण आग लग गई। आग की चपेट में 10 दुकानें आ गई। दुकानदारों का कहना है कि असामाजिक तत्वों के द्वारा आग लगाई गई है। दुकानें बंद होने के बाद असामाजिक तत्व के लोग दुकानों की गलियों में बैठकर शराब का सेवन करते हैं।

पुलिस कर रही है जांच 
बता दें कि धनबाद में पिछले 25 दिनों के दौरान आग लगने की यह चौथी बड़ी घटना है। जिला दमकल अधिकारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि दुकानदारों ने सोमवार की रात करीब 11 बजकर 10 मिनट पर देखा कि आग लग गई है। उन्होंने बताया कि 10 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं और करीब 10 लाख रुपये के नुकसान का शुरुआती अनुमान लगाया गया है। वहीं, धनबाद सदर सीट से विधायक राज सिन्हा और सरायढेला थाने के कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य को सुनिश्चित किया। पुलिस ने कहा कि आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है और जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static