मशहूर बिल्डर नीरज सहाय ने खुद को मारी गोली, कारोबार में नुकसान के चलते किया सुसाइड

3/21/2024 5:22:27 PM

Ranchi: झारखंड के रांची (Ranchi) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक मशहूर बिल्डर नीरज सहाय ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू चौक के पास का है। बताया जा रहा है कि बिल्डर सहाय नीरज कर्जे में डूबा हुआ था। करीब 25 करोड़ का कर्ज उस पर था। पिछले कुछ समय से वह परेशान चल रहा था, जिसके चलते घर में ही उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। आनन-फानन में बिल्डर को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में परिजनों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर जब परिजन उनके कमरे की तरफ गए तो दरवाजा बंद था। नीरज की आत्महत्या के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह दरवाजा खोला तो अंदर नीरज का शव पड़ा था। उनकी लाइसेंसी पिस्तौल उनके हाथ में थी।

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस नेता और रांची के पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय नीरज के आवास पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना से वो भी अचंभित है, क्योंकि नीरज जिंदादिल इंसान थे। मामले में सिटी एसपी रांची राजकुमार मेहता ने बताया कि व्यवसाय में हुए आर्थिक नुकसान की वजह से नीरज हाल के दिनों में परेशान थे और इस कारण ही इस आत्महत्या के घटना को उन्होंने अंजाम दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static