''हर अन्याय को पता है...'', शपथ ग्रहण से पहले हेमंत सोरेन ने ''X'' पर किया ट्वीट; जनता के नाम वीडियो संदेश भी किया जारी

7/4/2024 6:20:20 PM

रांची: आज यानी 4 जुलाई को हेमंत सोरेन ने तीसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, जिसके बाद हेमंत सोरेन राज्य के 13वें मुख्यमंत्री बन गए हैं। वहीं, शपथ ग्रहण से पहले हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि हर अन्याय को पता है कि एक दिन उसे न्याय परास्त करेगा। जय झारखंड।

शपथ ग्रहण समारोह से पहले हेमंत सोरेन ने जनता के नाम वीडियो संदेश भी जारी किया। वीडियो में हेमंत सोरेन ने कहा कि आज 4 जुलाई है। 31 जनवरी को इसी जगह बैठकर मैंने एक संदेश जारी किया था। उन्होंने बताया कि किस तरह से विरोधियों ने मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया। साजिश के तहत मुझे जेल में डाला। हेमंत सोरेन ने कहा कि 5 महीने तक मुझे फर्जी और मनगढ़ंत केस के सहारे जेल में रखने का प्रयास किया। वे मुझे लंबे समय तक जेल में रखना चाहते थे।

बता दें कि राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने हेमंत सोरेन को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में कार्यवाहक मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, कल्पना सोरेन और शिबू सोरेन सपरिवार मौजूद थे। वहीं, झामुमो ने पहले कहा था कि राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन द्वारा सूबे में सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद हेमंत सोरेन 7 जुलाई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, लेकिन बाद में जेएमएम के नेतृत्व वाले गठबंधन ने फैसला किया कि हेमंत सोरेन गुरुवार (आज) शपथ लेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static