CM हेमंत और उनके परिवार के सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

8/5/2020 12:47:34 PM

रांचीः झारखंड की राजनीतिक दुनिया में भी कोरोना अपने पैर पसार चुका है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यालय के कई कर्मी संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए एक बार फिर सीएम और उनके परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मंगलवार सुबह अपने परिवार एवं कार्यालय के सभी सहयोगियों के साथ कोरोना की जांच के लिए स्वाब सैंपल दिया था। मुख्यमंत्री के अलावा उनकी पत्नी एवं बच्चे का भी स्वाब सैंपल लिया गया था। इसके अलावा कई अधिकारियों एवं कर्मियों के सैंपल लिए गए थे। रांची के लैब में किए गए जांच में सभी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बीच मुख्यमंत्री ने सभी झारखण्डवासियों से अपील करते हुए कहा, ‘‘सुरक्षित रहें, अपने परिवारजनों का ख्याल रखें। सभी के सहयोग से हम कोरोना को हराएंगे। सतर्क रहें, सुरक्षित रहें।''

इससे पूर्व मुख्यमंत्री सोरेन ने 6 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए अपने मंत्रिमंडल सहयोगी मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महतो के संपकर् में आने के बाद खुद को एहतियात के तौर पर होम क्वारंटाइन कर लिया था। सिविल सर्जन बी. बी. प्रसाद के नेतृत्व में तीन चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री एवं उनके परिवार के अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े कई अधिकारियों, कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों के सैंपल लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static