आज Jharkhand आएंगे चिराग, लोजपा (रा) के उम्मीदवार जनार्दन पासवान के नामांकन में होंगे शामिल

Thursday, Oct 24, 2024-12:57 PM (IST)

रांची: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्र सरकार में मंत्री चिराग पासवान झारखंड में चतरा सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र से अपनी पार्टी के उम्मीदवार जनार्दन पासवान के 24 अक्टूबर के नामांकन में शामिल होंगे।

पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बिरेन्द्र प्रधान ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी एवं एनडीए समर्थित चतरा के उम्मीदवार जनार्दन पासवान के पक्ष में राष्ट्रीय अध्यक्ष चतरा में रोड शो करेंगे एवं जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान सेवा विमान से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची पहुंचेंगे जहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से चतरा के लिए रवाना हो जाएंगे।

बिरेन्द्र प्रधान ने बताया कि पासवान चतरा से अपने पार्टी के प्रत्याशी जनार्दन पासवान के नामांकन में शामिल होने के बाद भाजपा एवं एनडीए समर्थित सिमरिया विधानसभा के उम्मीदवार उज्जवल दास एवं भावनाथपुर विधानसभा के उम्मीदवार भानुप्रताप शाही के नामांकन में भी शामिल होंगे। ज्ञाताव्य है कि झारखण्ड विधानसभा की 81 सीटों में 68 सीटों पर भाजपा, 10 सीटों पर आजसू, 02 सीटों पर जदयू एवं 01 सीट पर लोजपा रामविलास एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static