भाई ने अपनी ही बहन का उजाड़ दिया सुहाग, ससुराल आए जीजा को दी दर्दनाक मौत

11/26/2022 11:27:01 AM

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां भाई ने जीजा की निर्मम हत्या कर अपनी बहन को विधवा बना दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी साले को 24 घंटे के भीतर ही पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया है।

साले ने की जीजा की हत्या
मामला जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के भेलाटांड सरकारी स्कूल के पास का है। जानकारी के मुताबिक यहां 24 वर्षीय विजय ठाकुर नामक युवक 23 नवंबर को रात जीजा के सिर पर वार किया और लगातार उसी बांस से पीटता रहा। इसके बाद आरोपी साला मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोग घायल को अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान विजय ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने पुलिस के पास आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। वहीं, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम विवाह से नहीं था खुश
बता दें कि मृतक गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना अंतर्गत चपुवाडीह का रहने वाला था और मृतक की पत्नी धनबाद के भेलाटाड़ की रहने वाली थी। दोनों धनबाद में एक ही मॉल में काम करते थे। इस दौरान दोनों को प्रेम हुआ और दोनों ने 2021 में शादी कर ली। इस प्रेम विवाह से मृतक युवक के घरवाले खुश थे, लेकिन लड़की के घर वाले नाराज थे। युवती का भाई भी बहन के प्रेम विवाह से खुश नहीं था। वह जीजा विजय से नफरत करता था। इसके चलते ही आरोपी भाई ने विजय की हत्या कर दी।

पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार
इस मामले में मुख्यालय एसडीपीओ अमर पांडेय ने बताया कि जिले के बरवाडा थाना अंतर्गत 23 नवंबर को एक हत्या की घटना घटित हुई थी। पुलिस टीम के द्वारा काफी तेज गति से अनुसंधान किया गया। घटना में कार्रवाई करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की बहन 23 नवम्बर को सेमेस्टर फोर्थ की परीक्षा देने को लेकर भेलाटाड़ पति विजय के संग आई थी। इस दौरान आरोपी भाई ने जीजा की हत्या की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static